‘सलमान खान के गुण दिख रहे हैं…’, Malaika Arora के बेटे अरहान खान का बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर यूजर्स अक्सर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। सुहाना खान से लेकर जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे तक, बड़े-बड़े सितारों के बच्चों को आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। स्टार किड्स की पॉपुलर लिस्ट में एक नाम मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का भी है।

हाल ही में अरहान खान ((Arhaan Khan) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका दयालु स्वभाव को देखकर यूजर उनकी तारीफ करते हुए हुए नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने उनकी तुलना सलमान खान के साथ करनी शुरू कर दी है।

अरहान खान ने जीत लिया फैंस का दिल

मलाइका अरोड़ा और अरबाज के लाडले अरहान खान इन दिनों पैपराजी से दिल खोलकर बात करते हैं। इरफान खान के बेटे बाबिल की तरह ही मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) के बेटे अरहान खान के भी पोलाइट नेचर की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अरबाज के बेटे अरहान खान का एक वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। ये वीडियो वुमंस डे का है, जिसे फिल्म ज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अरहान खान स्ट्रीट पर रहने वाली महिलाओं और बच्चियों को बिरयानी बांट रहे हैं। इस वीडियो में एक बच्ची जब अरहान से ये पूछती है कि ये वेज ही है ना, तो अरहान अपने साथी से ये कन्फर्म कर रहे हैं कि वह वेज है या नॉनवेज। जिस तरह से अरहान नन्ही बच्ची के खाने के लिए कंसर्न दिखा रहे हैं, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

लोगों ने कहा सलमान खान की तरह है अरहान

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खुद को अरहान खान की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”इस लड़के में सलमान खान के गुण पूरे दिख रहे हैं”। दूसरे यूजर ने लिखा, “आखिर इस बच्चे ने साबित कर ही दिया कि ये सलमान खान (Salman Khan) के परिवार से हैं”।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जिस तरह से अरहान ने छोटी बच्ची के खाने के लिए कंसर्न दिखाया है, वो उसकी परवरिश दिखाता है”। आपको बता दें कि अरहान खान ने करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।