IPL 2024: Rinku Singh को अपने ही दमदार शॉट पर हुआ अफसोस, बीच मैदान मांगने लगे माफी, जानें वजह- VIDEO

नई दिल्ली। रिंकू सिंह (Rinku Singh) अपने लंबे-लंबे शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। टीम इंडिया के लिए दमखम दिखाने के बाद रिंकू अब इन दिनों आईपीएल 2024 (IPL 2024) में रंग जमाने की तैयारी कर रहे हैं। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज केकेआर के प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रहा है। हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिंकू अपने ही दमदार शॉट पर अफसोस करते नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा माजरा, आइए आपको समझाते हैं।

रिंकू को हुआ अपने ही शॉट पर अफसोस

दरअसल, केकेआर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रिंकू सिंह ने जोरदार शॉट खेला, जो एक छोटे बॉल ब्वॉय को जाकर लगा। इसके बाद केकेआर के सपोर्ट स्टाफ उस छोटे लड़के को रिंकू के पास लेकर आए। रिंकू ने दरियादिली दिखाते हुए छोटे लड़के का हाल पूछते हुए माफी मांगी। स्टार बैटर ने कहा, “सॉरी यार, ज्यादा तेज तो नहीं लगी।” इसके बाद केकेआर के कोच अभिषेक नायर ने उस लड़के को कैप तोहफे के तौर पर दी।

रिंकू ने फिर से उस लड़के से पूछा, “और कुछ चाहिए छोटू।” रिंकू के पूछने पर छोटे लड़के ने ऑटोग्राफ मांगा। इसके बाद रिंकू और अभिषेक नायर ने कैप पर साइन करते हुए नन्हे फैन का दिन बना दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और रिंकू की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

IPL 2024 में धमाल मचाएंगे रिंकू

रिंकू सिंह आईपीएल 2024 में बल्ले से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। रिंकू का प्रदर्शन पिछले सीजन कमाल का रहा था और उन्होंने अकेले दम पर टीम को कई मैचों में यादगार जीत दिलाई थी। रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच छक्के जमाते हुए खूब वाहवाही बटोरी थी। रिंकू को आईपीएल 2023 में धांसू प्रदर्शन का इनाम भी मिला और उनको भारतीय टीम की ओर से बुलावा आया।