Shraddha Kapoor ने बहन का बॉलीवुड इंडस्ट्री में किया दिल खोलकर स्वागत, फोटो देख बोल पड़ेंगे- लुकिंग लाइक Wow

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम आज के समय में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। उन्होंने अपनी सादगी और एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है। आशिकी 2 से लेकर तू झूठी मैं मक्कार जैसी सफल फिल्में देने वाली श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर भी प्रशंसकों की एक अच्छी खासी लिस्ट है। खुद इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी कजिन सिस्टर जनाई भोसले का जोरदार स्वागत करते हुए उनके साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की और उनके लिए प्यार भरा मैसेज भी लिखा।

श्रद्धा कपूर की बहन करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

बीते दिनों ही ये खबर सामने आई थी कि दिग्गज सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) की पोती जनाई भोसले (Zanai Bhosle) बतौर अभिनेत्री इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। वह संदीप सिंह के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज में रानी सई बाई का किरदार निभा रही हैं। श्रद्धा कपूर ने भी बहन के डेब्यू की खुशी फैंस के साथ बांटी और एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर और जनाई दोनों एक रेस्तरां में बैठे हुए हैं और हाथ होल्ड करते हुए मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है।

मेरी बहन फिल्मों में आने वाली है- श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही आशा भोसले की पोती के लिए एक बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा। श्रद्धा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरी बहन फिल्मों में आने वाली है, हम सबको एंटरटेन करने के लिए। वह छत्रपति शिवाजी पर बन रही फिल्म में रानी साईबाई का किरदार निभा रही हैं, एक ऑल द बेस्ट तो बनता है”। आपको बता दें कि रानी सईबाई भोसले मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की पहली पत्नी थीं।