Shahid Kapoor ने किया Alia Bhatt के साथ ‘साड़ी के फॉल सा’ पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। रविवार 10 मार्च की रात मुंबई में 22वें जी सिने अवार्ड्स का आयोजन हुआ। जहां रेड कारपेट पर पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ।  शाह रुख खान से लेकर बॉबी देओल, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, रणदीप हुड्डा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे  समेत कई स्टार्स शामिल हुए। बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख खान इस मौके पर बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।

तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस व्यूअर्स चॉइस का अवॉर्ड कियारा आडवाणी को मिला। सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड नाइट के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट और शाहिद कपूर का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें ये सुपरस्टार एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट का डांस

जी सिने अवार्ड्स में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट ने अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों साड़ी के फॉल सा पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

आलिया और शाहिद लुक

रेड कारपेट पर आलिया भट्ट गोल्डन कलर की साड़ी में कहर बरपाती नजर आई। आलिया ने इस गोल्डन साड़ी के साथ हेवी ज्वेलरी कैरी न करके बल्कि कानों में इयररिंग्स पहने हुए थे। अपने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था। वहीं शाहिद ब्लैक एंड व्हाइट ट्राउजर और शर्ट पहने नजर आए, जिसे उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट से लुक कंप्लीट किया था।

https://twitter.com/aliatheicon/status/1766882781425217749?s=20

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो  जल्द ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा काफी समय से खबर है कि जल्द आदित्य चोपड़ा के यश राज फिल्म्स वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में भी नजर आएंगी।