Do Aur Do Pyaar: करीना से डरीं विद्या बालन? खिसकी ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज डेट, अब Janhvi Kapoor से होगी टक्कर

नई दिल्ली। Do Aur Do Pyaar New Release Date: साल 2024 बड़े-बड़े सितारों से सजी अपकमिंग फिल्मों से गुलजार रहेगा। आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें से एक शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) भी है। इसी साल जनवरी में ‘दो और दो प्यार’ फिल्म की घोषणा हुई थी। एक मोशन पोस्टर शेयर किया गया था और कास्ट के साथ-साथ रिलीज डेट रिवील की गई थी। फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan), इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz), प्रतीक गांधी और सेंधिल राममुर्ति जैसे सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस रोमांटिक थ्रिलर को 29 मार्च 2024 को रिलीज किया जाना था।

विद्या बालन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन

एक तरफ ऑडियंस ‘द लवर्स’ (The Lovers) पर आधारित ‘दो और दो प्यार’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, दूसरी ओर रिलीज के 18 दिन पहले ही डेट बदल दी गई। जी हां, अब फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। फिल्म को अप्रैल में रिलीज किया जाएगा।

इस दिन थिएटर्स में आएगा दो और दो प्यार

11 मार्च 2024 को विद्या बालन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ अभिनेत्री ने नई रिलीज डेट का एलान किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “प्यार अप्रत्याशित हो सकता है, लेकिन यह पूरी तरह से नशीला होता है।” मूवी 29 मार्च की जगह 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जाह्नवी कपूर की फिल्म से टकराएगी दो और दो प्यार

पहले विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ (Crew) से टकराने वाली थी, क्योंकि यह भी 29 मार्च को रिलीज हो रही है। टीजर आने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर क्रेज काफी बढ़ा है। ऐसे में ‘दो और दो प्यार’ का ‘क्रू’ से टकराना शायद उल्टा पड़ सकता था।

खैर, करीना कपूर की फिल्म न सही, लेकिन ‘दो और दो प्यार’ का मुकाबला जाह्नवी कपूर की फिल्म से होगा। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी विद्या बालन की फिल्म के साथ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।