दीपका में पत्रकार संघ का हुआ गठन, संघ के अध्यक्ष विष्णु प्रसाद द्विवेदी एवम हेमचंद्र सोनी सचिव बनाए गए

vedant samachar गेवरा दीपका,11 मार्च I औद्योगिक नगरी कोईलांचल क्षेत्र दीपका में पत्रकार संघ गेवरा दीपका के पदाधिकारी का चुनाव किया गया जिसमें सर्वसम्मति से हरिभूमि के प्रतिनिधि विष्णु प्रसाद द्विवेदी को अध्यक्ष बनाया गया वही नवभारत के प्रतिनिधि हेमचंद्र सोनी को सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है तो वहीं गजेंद्र सिंह राजपूत को कोषाध्यक्ष की महती जिम्मेदारी सौंपी गई ।

प्रेस संघ के सभी सदस्यों ने संरक्षक ज्योति नंद दुबे जी को बनाया गया है ।प्रेस संघ गेवरा दीपका के कार्यकारिणी का गठन शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हुआ । प्रेस क्लब के सदस्यों ने पत्रकार संघ गेवरा दीपका की बैठक ऊर्जा नगर परशुराम भवन में किया गया। जिसमें कार्यकारी अध्यक्ष विशाल अग्रवाल, कोषाध्यक्ष गजेंद्र राजपूत, एवं उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी धरम तिवारी अनिल जाटवर रोहित जायसवाल राजीव लोचन तिवारी को दी गई वही संगठन में सहसचिव की जिम्मेदारी सुजित सिंह एवं आशीष सिंह मीडिया प्रभारी बनाए गए।

चुनाव संचालन वरिष्ठ पत्रकार वहीद सिद्दकी के मार्गदर्शन में किया गया। बैठक में उपस्थित वरिष्ठ पत्रकार सुशील तिवारी ,शाजी थॉमस, नितेश शर्मा, उत्तम दुबे मार्गदर्शक मंडल के रूप में कार्य करेंगे । पत्रकारिता के क्षेत्र मे अपने अनुभव को साझा करते हुए सभी पदाधिकारी एवं संघ के सदस्यों को एकजूटता के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया।