PSL 2024: पाकिस्‍तान के गेंदबाज ने आग के गोले की तरह फेंकी गेंद कि टूट गया Kieron Pollard का बल्‍ला, वीडियो देख आपके मुंह से भी निकलेगा वाह

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का 26वां मैच लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को 3 विकेट से धूल चटाई। मैच में कराची किंग्स के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का बल्ला टूट गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पारी के 13वें ओवर में पाकिस्तान के गेंदबाज तैयाब अब्बास ने ऑफ स्टंप के बाहर ऐसी गेंद फेंकी, जिससे पोलार्ड के बैट के दो टुकड़े हो गए।

PSL 2024: Kieron Pollard बल्ला टूटने के बाद अगली गेंद पर बने तैयब का शिकार

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज तैयब अब्बास ने एक ऐसी रफ्तार भरी गेंद फेंकी, जिससे कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का बल्ला टूट गया। पोलार्ड इस गेंद पर पूरे दम लगाकर शॉट खेल रहे थे, लेकिन शॉट खेलने के बाद उनका बल्ला टूट गया। तैयब ने जो गेंद डाली वह 137.5kph की रफ्तार से थी, जिसे देखकर पोलार्ड भी एक पल को हैरान रह गए। हालांकि, बिना बैट के ही वह एक रन के लिए दौड़े। इसके बाद दूसरा बल्ला मंगाया गया, लेकिन अगली गेंद पर वह तैयब का शिकार बने। कीरोन महज 3 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौटे।

PSL 2024: कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को 3 विकेट से रौंदा

9 मार्च को खेले गए PSL 2024 के मैच में कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को 3 विकेट से धूल चटाई। इस मैच में कराची किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था और पहले बैटिंग करते हुए लाहौर ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। कलंदर्स के लिए फखर जमां ने 54 और अब्दुल्लाह शफीक ने 55 रनों की अर्धशतकीय पारियां खेली। इसके अलावा सिंकदर रजा ने नाबाद 22 रन और डेविस वीस ने नाबाद 24 रन बनाए। इसके जवाब में 178 रन का पीछा करते हुए कराची किंग्स ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। जेम्स विंस ने 42 रन की शानदार पारी खेली, शोएब मलिक ने नाबाद 27 रन और इरफान खान ने 35 रनों की पारी खेली।