बेबी के जेंडर का खुलासा करेंगी अनन्या पांडे की बहन Alanna Panday, फोटो शेयर कर बताया पूरा प्लान

नई दिल्ली।  एक्ट्रेस अनन्या पांडे  (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने फरवरी में खुलासा किया था कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। बीते मार्च में अलाना ने अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे (Ivor McCray) से शादी की थी। वही अब ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। अब अलाना ने फैंस के साथ एक और गुड न्यूज शेयर की है, जिसे सुन फैंस काफी खुश हैं।

अलाना पांडे का नया पोस्ट

अलाना पांडे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों ने अलाना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। इसी के साथ होने वाले बेबी के जेंडर और अपनी बेबी शावर को लेकर फैंस के साथ प्लान शेयर किया है। फोटोज के कैप्शन में लिखा- जेंडर का खुलासा, गोद भराई और बेबी मून सभी एक ही महीने में। योजना बनाने से थोड़ा अभिभूत हूं लेकिन बहुत एक्साइटेड भी हूं।

शेयर किया था वीडियो

अलाना पांडे ने पति इवोर मैकक्रे  के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपना बेबी बंप शो करती नजर आई थी। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

मौसी बनने वाली हैं अनन्या

अनन्या पांडे ने जब अपनी बहन के मां बनने की खबर सुनी थी तो वह खुशी से झूम उठी थी, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर अलाना ने शेयर की थी। अनन्या पांडे बहन अलाना से वीडियो कॉल पर बात करती हैं। इस कॉलिंग पर अलाना बताती हैं कि वे मां बनने वाली हैं यह खबर सुन अनन्या चीख पड़ती हैं। वहीं अलाना उन्हें बताती हैं कि वे आंटी बनने वाली हैं। इसपर अनन्या कहती हैं नहीं आंटी मत बुलाना, मौसी ठीक है। मैं मौसी बनने वाली हूं।