वृद्ध महिला के खाते से धोखाधड़ी कर उड़ाए 10 लाख रुपये, जांच जारी

शहडोल। शहर की एक वृद्ध महिला के खाते से धोखाधड़ी कर दस लाख रुपये निकालने का मामला सामने आया है। महिला बसंतु गौतम ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराया है है। एक युवक उसे अपने विश्वास में लेकर बैंक लाया और खाते से रुपये ट्रांसफर कर लिए है। कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि महिला से धोखाधड़ी हुई है। आरोपित के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

वृद्ध महिला बसन्तु गौतम ने शिकायत में बताया कि कालरी से उन्‍हें जमीन की मुआवजा राशि करीब 15 लाख रुपये मिली थी। जिसे बैंक में जमा कर दी थी। खाते में रुपये होने की जानकारी आरोपित युवक को लग गई थी। वह महिला को किसी तरह अपने विश्वास में लेकर बैंक ले गाया और यहां उसके खाते से अपने खाते में करीब 10 लाख रुपये धोखाधड़ी करते हुए ट्रांसफर करा लिए।

सार्वजनिक नहीं किया युवक का नाम

इस बात की जानकारी महिला को तुरंत नहीं लग पाई थी। कुछ दिनों बाद उसने बैंक से अपने खाते की जानकारी निकलवाई तो पता लगा कि खाते से करीब 10 लाख रुपये निकल चुके हैं।इसके बाद उसने कोतवाली में शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का नाम व अन्य जानकारी सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं ।यदि उसे पता चला तो वह भाग जाएगा। हमारी कोशिश है आरोपित को जल्दी पकड़ा जाए।