‘दिल थाम के बैठिए आ रहे हैं माही…’ लंबे बालों में MS Dhoni की झलक पाकर झूमे फैंस, CSK ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। शुक्रवार शाम को चेपॉक में एमएस धोनी ने प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लिया। वह नेट में अपने पुराने लुक नजर आए। लंबे बालों के साथ धोनी ने नेट्स में खूब पसीना बहाया। एमएस धोनी आईपीएल 2023 का फाइनल जीतने के बाद पहली बार क्रिकेट एक्शन में लौटेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स 22 मार्च को चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने नए सीजन की शुरुआत करेगी। धोनी ने पिछले साल लंबे समय से चली आ रही घुटने की समस्या के इलाज के लिए सर्जरी करवाई थी और आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू करने के लिए महीने की शुरुआत में चेन्नई पहुंचने से पहले वह रिहैब पर थे।

आत्मविश्वास के साथ दिखे धोनी

नेट्स प्रैक्टिस के दौरान एमएस धोनी आत्मविश्वास से भरे दिखे। शनिवार को सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में दिख रहा है कि धोनी ने बहुत अधिक बड़े शॉट लगाने का प्रयास नहीं किया, लेकिन वह काफी दृढ़ता के साथ ड्राइव कर रहे थे। वहीं, धोनी की झलक पाकर फैंस खुशी से झूम गए।

22 मार्च को खत्म होगा फैंस का इंतजार

एमएस धोनी ने स्पिनरों का सामना किया और चेपॉक की परिस्थितियों को पढ़ने की कोशिश की। मार्च की शुरुआत में जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में भाग लेने के बाद धोनी चेन्नई पहुंचे हैं।

नए सीजन के शुरुआती दिन जब धोनी मैदान पर उतरेंगे तो सभी की निगाहें उनकी मैच फिटनेस पर होंगी। 5 बार के खिताब विजेता कप्तान जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के खिलाफ टॉस के लिए उतरेंगे तो खचाखच भरे लोग उनका स्वागत करेंगे।