छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद निर्ममता पूर्वक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद निर्ममता पूर्वक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल दहला देने वाला ये कृत्य करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि गांव में तैनात बीटगार्ड पर लगा है. आरोप है कि बीटगार्ड सुबह 9 से 11 के बीच बच्ची के साथ अपने शासकीय क्वार्टर में ले गया. फिर मासूम के साथ दुष्कर्म किया. फिर मामला खुलने के डर से उसने मालूम की हत्या कर दी. उसे लगा कि कहीं बच्ची पूरा घटनाक्रम सबको बता ना दे, ये सोचकर आरोपी ने उसका सिर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

घटना के बाद उसने अपने कपड़े साफ कर लिए. इतना ही नहीं सबूत छिपाने कमरे की सफाई भी की. कुछ घंटों बाद फिर उसने पुलिस को सूचना दी कि उसके क्वार्टर के पीछे खेत में किसी बच्ची का शव पड़ा है. अपने आपको बचाने के फिराक में वह खुद ही पुलिस गिरफ्त में आ गया.

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल पाया गया कि मासूम के सीने में नाखून के नोचने के निशान मिले. पूछताछ में आरोपी बहाने बाजी करने लगा. फिर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तब उसने अपना जुर्म कबूला है. हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम के बाद ही मामले के सारे तथ्य सामने आएंगे. पुलिस आरोपी से अभी और पूछताछ करेगी.

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा कि 7 साल की बच्ची का शव मिला है. उसके सिर में चोट के निशान मिले है. उसके प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान मिले है. डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया जाएगा. पूछताछ के बाद पुलिस ने एक संदेही को गिरफ्त में लिया है. वह दुर्ग का रहने वाला है. घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही उसका ऑफिस था. सबूतों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.