सरित माहेश्वरी ने NTPC कोरबा के परियोजना प्रमुख का पदभार ग्रहण किया

कोरबा, 07 मार्च । एनटीपीसी कोरबा के मुख्य महाप्रबंधक सरित माहेश्वरी ने 04 मार्च 2024 से परियोजना प्रमुख के रूप में कोरबा सुपर थर्मल पावर स्टेशन का कार्यभार ग्रहण किया। श्री माहेश्वरी 1990 में ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के रूप में एनटीपीसी लिमिटेड में शामिल हुए और उनके पास एनटीपीसी के साथ लगभग 34 वर्षों का अनुभव है और उन्होंने पहले कॉर्पोरेट सेंटर के अलावा दादरी, तालचेर थर्मल, तालचेर कनिहा, मेजा जैसी अन्य एनटीपीसी इकाइयों में काम किया है।


श्री माहेश्वरी एक अनुभवी टेक्नोक्रेट और एक अनुभवी पावर प्रोफेशनल हैं, जिनके पास कोयला और गैस आधारित स्टेशनों के संचालन और रखरखाव में समृद्ध और ज्वलंत अनुभव है। उन्हें ईंधन प्रबंधन, गैस सोर्सिंग और संचालन सेवाओं में कॉर्पोरेट केंद्र में काम करने का अनुभव है।


वह एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं और आईआईटी, दिल्ली से पावर जेनरेशन टेक्नोलॉजी में उन्होंने एम. टेक की पढ़ाई भी की है। उन्होंने मार्केटिंग मैनेजमेंट में एमबीए की है। श्री माहेश्वरी ने अपने व्यापक और ज्वलंत ज्ञान और अनुभव से कंपनी में योगदान दिया है। अब, एनटीपीसी कोरबा के परियोजना प्रमुख के रूप में, उनका लक्ष्य कंपनी के आंतरिक और बाहरी हितधारकों
की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के अनुरूप काम करना है।