Emraan Hashmi और Mouni Roy का स्टीमी लिप लॉक सीन वायरल, ‘शोटाइम’ के इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को पिछली कुछ फिल्मों में इस इमेज से अलग रोल में देखा गया। पिछले साल मूवी ‘टाइगर 3’ रिलीज हुई थी, जिसमें इमरान ने विलेन का दमदार रोल कर लोगों की वाहवाही लूटी। वहीं, लंबे वक्त से इमरान की सीरियल किसर वाली इमेज को वापस देखने के इंतजार में बैठे फैंस को ‘शोटाइम’ में उनका ये अंदाज देखने को मिलेगा। 

सीरियल किसर इमेज में वापस लौटे इमरान

ग्लैमर वर्ल्ड के अनदेखे सच को उजागर करते शो ‘शोटाइम’ में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। कुछ दिन पहले मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था, जिसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री के काले राज खोलती है। पर्दे के पीछे क्या होता है, इसे करीब से दिखाता शो है ‘शोटाइम।’ इसमें इमरान के अलावा लीड एक्ट्रेस के तौर पर शो में मौनी रॉय (Mouni Roy), महिमा मकवाना (Mahima Makwana), श्रिया सारन (Shriya Saran) हैं। अब इस वेब शो से एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान की सीरियल किसर वाली इमेज देखने को मिल रही है।

मौनी रॉय और इमरान हाशमी का लिप लॉक

‘शोटाइम’ में मौनी रॉय, यास्मिन अली के रोल में हैं। वायरल हुई क्लिप में वह कहती हैं, ”आप लोग केवल नंबर्स के बारे में चिंतित हैं। किसी को एंटरटेनमेंट की परवाह नहीं है।” फिर वह रघु (इमरान) से पूछती हैं, ”एजेंट हसीना का क्या हुआ? दुनिया को ये जानने की जरूरत है कि मैं ‘किल बिल’ जैसा कुछ कर रही हूं।” रघु कहते हैं, ”मेरा यकीन करो, तुम्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। हम जल्द इसकी घोषणा करेंगे। अब मुझे किस दो।” इसके बाद दोनों स्टीमी किस करते हैं।

वायरल हुई किसिंग सीन की क्लिप

‘शोटाइम’ से ये स्टीमी लिप लॉक क्लिप फैंस के बीच वायरल हो गया है। यूजर्स इमरान को वापस उसी अंदाज में कमबैक करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

कब और कहां देख सकते हैं शो?

यह शो 8 मार्च से शुरू हो रहा है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।