IND vs ENG: जेम्स एंडरसन ने चमकाए एब्स तो स्टोक्स ने धर्मशाला में लगाई डुबकी, पांचवें टेस्ट से पहले इंग्लिश खिलाड़ियों ने किया चिल

धर्मशाला। भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंची टीमों के खिलाड़ियों ने सोमवार को दिनभर प्रकृतिक नजारों का आनंद लिया। वहीं इंग्लैंड के खिलाड़ियों व कप्तान बेन स्टोक्स ने मांझी खड्ड खनियारा में स्विमिंग भी की और कंडी, मांझी पटोला में दौड़ लगाई। 7 मार्च से 11 मार्च तक भारत इंग्लैंड टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंचे खिलाड़ियों ने यहां की खूबसूरती का खूब आनंद लिया।

खिलाड़ियों ने मैक्लोडगंज में प्रकृतिक नजारों का लिया लुत्फ

यहां पहुंचे भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) टीम खिलाड़ियों को मैक्लोडगंज खूब पसंद आ रहा है। रविवार रात और सोमवार को दिन के समय भी टीम खिलाड़ी मैक्लोडगंज और धर्मकोट घूमने पहुंचे थे। खिलाड़ियों ने जहां प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई, वहीं फैन्स द्वारा की गई सेल्फी लेने के आग्रह को भी स्वीकारा। भारतीय खिलाड़ी कुलदीप यादव रविवार रात धर्मकोट पहुंचे थे, जहां उन्होंने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई।

सोमवार को मैक्लोडगंज घूमने पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ी वापिस आते समय रोपवे की यात्रा करते हुए निकले। रविवार को हालांकि मौसम खराब था, इसके बावजूद होटल पहुंचने उपरांत कई खिलाड़ी घूमने निकल गए थे। जबकि सोमवार को खुले मौसम का आनंद लेना तो लाजमी था। खिलाड़ियों ने वॉटरफाल भी घूमा।

थातरी खनियारा में कोच राहुल द्रविड ने की सैर

भारतीय टीम व इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों ने थातरी व खड़ौता, खनियारा सहित अन्य स्थानों में घूमने का आनंद लिया है। भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड सुबह ही खनियारा व थातरी में सैर को निकले तो यहां पर क्रिकेट प्रेमियों व अपने प्रसंशकों के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचवाया। कई लोगों ने उनके साथ खिंचवाए फोटों को इंटरनेट मीडिया पर भी साझा किया है।