Manisha Rani की जीत के बाद इस शख्स ने सबसे पहले दी थी उन्हें बधाई, अब झलक दिखला जा सेट से वायरल हुआ Video

नई दिल्ली। मनीषा रानी (Manisha Rani) की लोकप्रियता आज के समय में सिर्फ बिहार तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि वह अपने विनम्र व्यवहार चुलबुले अंदाज और अपनी कड़ी मेहनत से हर किसी के दिल की ‘रानी’ बन चुकी हैं। मनीषा रानी ने हाल ही में सोनी टीवी के शो झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया।

उन्हें झलक दिखला जा के फिनाले में फैंस के भर-भरकर वोट्स तो मिले ही, लेकिन इसी के साथ उन्हें सोनू सूद से लेकर बड़े-बड़े सितारों का सपोर्ट भी मिला। अपने डांस से सबको इम्प्रेस करने वाली मनीषा रानी के हाथों में जैसे ही ट्रॉफी आई, उन्हें पहला कॉल उनके बिग बॉस ओटीटी 2 के जिगरी यार ने मिलाया।

फोन पर दोस्त के साथ मनीषा ने जीत की सेलिब्रेट

मनीषा रानी ने जैसे ही झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी जीती, तो सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लग गया। झलक दिखला जा के सेट से कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुईं, जिसमें वह हाथों में ट्रॉफी थामे हुए हैं। इसी शो के फिनाले से एक और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई।

ये वीडियो थी मनीषा रानी के जिगरी यार अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan)की, जिन्होंने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के जीतते ही उन्हें पहला कॉल किया। मनीषा रानी (Manisha Rani) भी अभिषेक कुमार से बातचीत करते हुए अपनी खुशी नहीं रोक सकीं। दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आ रही है।

मनीषा-अभिषेक की वीडियो पर यूजर्स ने किये ऐसे कमेन्ट

मनीषा रानी और अभिषेक की बिग बॉस ओटीटी 2 से चली आ रही बॉन्डिंग को देख यूजर्स भी अपनी खुशी नहीं रोक सकें। एक यूजर ने लिखा, “जो भी कहो, इन दोनों को साथ में देखकर बहुत ही सुकून मिलता है”। दूसरे यूजर ने लिखा, “ये दोनों जो बॉन्डिंग शेयर करते हैं, उसे कोई कभी भी नहीं तोड़ सकता है”।

अन्य यूजर ने लिखा, “अभिषेक एक अकेला ऐसा बंदा है, जो मनीषा रानी को जीतते हुए देखना चाहता था। ये दोनों एक-दूसरे के लिए कितने खुश होते हैं”। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें प्यार से ‘अभिषा’ बुलाते हैं।