शादीशुदा महिला से एक साल तक दुष्कर्म, आरोपी ने पति को मारने की दी थी धमकी, मामला दर्ज

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र में एक 26 वर्षीय शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित महिला के पति को जान से मारने की धमकी देकर एक साल तक शोषण करता रहा। परेशान महिला ने जब यह बात अपनी मां को बताई तब कहीं जाकर थाने में केस दर्ज हुआ।

जानकारी के अनुसार बैराड थाना क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय शादीशुदा महिला ने अपनी मां और भाई के साथ बैराड थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि पिछले साल फरवरी में मेरे घर पर आरोपित राकेश जाटव आया और पूछने लगा कि घर पर कौन है। इस पर मैंने कहा कोई नहीं उसने अकेला पाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और बोला कि अगर यह बात किसी को बताई तो तुम्हारे पति को जान से खत्म कर दूंगा। इसलिए डर के कारण मैंने यह बात किसी को नहीं बताई। इस दौरान राकेश जाटव अक्सर घर आया-जाया करता था और मेरे साथ गलत काम करता था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

युवती के साथ ठगी

दिनारा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके पड़ोसी के दामाद ने डेढ़ लाख रुपये की ठगी कर दी। पहले उसके खाते में रुपये डालने की बात कही और फिर ओटीपी लेकर उसके खाते से करीब डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। जानकारी के अनुसार सुषमा सेन पुत्री बाबूलाल सेन ने शिकायत दर्ज कराई कि रविवार को शाम बजे मेरी बहन रूबी के फोन पर पड़ोसी राणाजी के दामाद टीनू का फोन आया। टीनू ने कहा कि मैं तुम्हारे खाते में 50 हजार रुपये डाल रहा हूं। यह मेरी पत्नी को दे देना। चूंकि टीनू पड़ोसी का ही दामाद था और इन्हें लगा कि रुपयों की जरूरत होगी और किसी कारण से उनके खाते में नहीं डल पा रहे होंगे।

युवती ने दर्ज करवाई शिकायत

इसके बाद टीनू ने फिर काल किया और कहा कि क्रेडिट कार्ड से रुपये डलेंगे। बाद में उसने चार बार ओटीपी मांगी जो युवती ने उसे दे दी और इसका लाभ उठाकर आरोपित ने उसके यूपीआई से लिंक तीन खातों से चार बार में 1 लाख 49 हजार 952 रुपये निकाल लिए। युवती ने दिनारा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।