Crime News :पब में पार्टी, नशा और दुष्कर्म, युवक पर FIR दर्ज

इंदौर। सभ्रांत परिवार की युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। लसूड़िया पुलिस ने आरोपित युवक पर एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपित युवती को पब में लेकर गया था। यहां पार्टी करने के बाद दोस्त के रूम पर ले गया और नशे की अवस्था में संबंध बनाए। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी है।

टीकमगढ़ निवासी 31 वर्षीय युवती निजी कंपनी में नौकरी करती है। फिलहाल वह बंगाली चौराहा पर रहती है। करीब एक साल पूर्व रिश्तेदारों के माध्यम से आरोपित युवराजसिंह गौर उर्फ लालू हाकी रोड़ झील की बगिया के पास टीकमगढ़ से शादी की चर्चा चली थी। दोनों ने एक-दूसरे को देख लिया था। परिवार की मौजूदगी में शादी के संबंध में बात हुई लेकिन लड़की की उम्र ज्यादा होने पर रिश्ता टल गया।

इस दौरान युवराज ने लड़की के फोन नंबर ले लिए और दोनों की बातचीत होने लगी। युवराज ने कहा कि वह शादी कर लेगा। पिछले साल नवंबर में वह मिलने के लिए आया और युवती को कार से घुमाने ले गया। आरोपित बायपास स्थित पब में ले गया और नशा (शराब) किया। आरोपित बातचीत के बहाने युवती को हीराबाग कालोनी में रहने वाले दोस्त के फ्लैट पर लेकर आया और शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद भी दोनों कई बार मिले। उसने भावनात्मक बातें की और युवती के संपर्क में रहा। आखिर में उसने शादी से इन्कार कर दिया। युवती ने स्वजन को बात बताई और गुरुवार रात युवराज के खिलाफ केस दर्ज करवाया। एसआइ कृष्णा राठौर के मुताबिक, युवराज टीकमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

20 साल की युवती को तीन तलाक, पति पर केस

चंदन नगर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर पति पर दहेज प्रताणना और तीन तलाक का केस दर्ज किया है। आरोपित ने युवती को दहेज के लिए परेशान किया। पुलिस के मुताबिक रानी पैलेस निवासी 20 वर्षीय आलिया ने शिकायत की थी। युवती की करीब एक साल पूर्व आशिफ से शादी हुई थी। आलिया ने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवा दिया था। आरोपित कि 26 फरवरी को आशिफ आलिया के पास आया और तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोला।