WPL में RCB को मिली लेडी एबी डिविलियर्स, हवा में छलांग लगाकर रोकी गेंद, फैंस की आंखें रह गई फटी की फटी

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की जॉर्जिया वेयरहैम ने गुरुवार 29 फरवरी को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फैंस की एक दिलचस्प याद ताजा कर दी। जॉर्जिया ने आरसीबी फैंस को एबी डिविलियर्स की याद दिला दी। बाउंड्री पर खड़ी वेयरहैम ने हवा छलांग लगाकर जबरदस्त फील्डिंग की और सीमा रेखा के बाहर जा रही गेंद को रोक दिया। इससे फैंस को एबी डिविलियर्स की याद दिला दी।

यह घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 11वें ओवर में घटी। नदिनी डी क्लर्क की फुल लेंथ डिलीवरी पर शेफाली वर्मा ने लेग साइड पर हाई फायर किया। ऐसा लग रहा था कि गेंद छक्के के लिए जाएगी, लेकिन तभी वेयरहैम ने अविश्वसनीय फील्डिंग की। बाउंड्री के पास हवा में छलांग लगाकर कैच किया और गिरने से पहले गेंद को मैदान में वापस फेंक दी।

एबी डिविलियर्स कर चुके हैं कमाल

इसी तरह का एक कैच आरसीबी मेंस के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कैच पकड़ा था। एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने 17 मई 2018 को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में कुछ ऐसा ही कैच लपका गया था। हालांकि, वेयरहैम कैच लपकने में कामयाब नहीं हो पाईं। उनका प्रयास ठीक डिविलियर्स जैसा ही था। अब दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मंधाना ने खेली तूफानी पारी

बता करें मैच कि तो दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए। शेफानी वर्मा ने 31 गेंद में 50 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के देखने को मिले। एलिस कैप्सी ने 33 गेंद पर 46 रन बनाए। जोनासेन ने 16 गेंद पर नाबाद 36 की तूफानी पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान मंधाना ने 43 गेंद पर 74 रन की आक्रामक पारी खेली। हालांकि, उनकी टीम 25 रन से मुकाबला हार गई।