बिना हेलमेट चल रहे बाइक चालकों को एसपी ने फटकारा, बोले “पहली बार छोड़ रहे, अगली बार माफी नहीं मिलेगी”…

रायगढ़, 29 फरवरी । सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने लगातार जिला पुलिस यातायात जागरूकता कार्यक्रम एवं मोटर व्हीकल एक्ट की कार्रवाई कर नियमों का पालन करने की समझाइश दी जा रही है जिसके बावजूद दुपहिया वाहन चालक यातायात नियमों की अनदेखी करते हैं ।

आज 29 फरवरी को एसपी रायगढ़ श्री दिव्यांग कुमार पटेल स्वयं ट्रैफिक डीएसपी रमेश चन्द्रा एवं यातायात पुलिस के साथ रायगढ़-पूंजीपथरा मुख्य मार्ग पर वाहन चेकिंग में मौजूद रहे । इस दौरान बिना हेलमेट वाहन चला रहे व्यक्तियों को रोका गया जिन्हें कतारबद्ध खड़े कर यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाया गया ।

ट्रैफिक डीएसपी रमेश चन्द्रा ने वाहन चालकों को फटकारा कि हेलमेट नहीं पहनना मानो फैशन बन गया हैं, आये दिन सड़क हादसों में मौत की वजह तेज गति और वाहन चालक का हेलमेट नहीं पहनना बड़ा कारण बनकर उभरा है । हाईवे पर बिना हेलमेट वाहन चलना जान जोखिम में डालने के साथ यातायात नियमों का उल्लंघन है ।

एसपी श्री दिव्यांग पटेल ने वाहन चालकों को कहा गया कि पहली बार छोड़ा जा रहा है आगे पकड़े जाने पर माफी नहीं मिलेगी, एससी ने सभी को यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत देकर छोड़ा ।