Teacher Bharti Exam 2024: राज्य के शिक्षा विभाग में 11,062 पदों पर भर्ती, जारी हुई अधिसूचना

सरकार के इन दो घोषणाओं से भी आम लोगों में जश्न

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने शिक्षा विभाग में 11,062 पदों को भरने के लिए गुरुवार को एक मेगा जिला चयन समिति (डीएससी) अधिसूचना जारी की। राज्य सरकार ने 11,062 पदों को भरने के लिए एक अधिसूचना जारी की हैं।

‘एक्स’ में एक पोस्ट में सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा, “राज्य में नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने आपके सपनों को साकार करने के लिए एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है। आज हमने शिक्षा में 11,062 पदों के साथ मेगा डीएससी के लिए अधिसूचना जारी की है।” विभाग। डीएससी परीक्षा में बैठने वाले सभी उम्मीदवारों को मेरी शुभकामनाएं। मैं ईमानदारी से आपकी सफलता की कामना करता हूं।” कार्यक्रम के दौरान मंत्री कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी, सरकारी सचेतक बीरला इलैया और राज्य शिक्षा विभाग के शीर्ष अधिकारी भी उपस्थित थे।

इससे पहले, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने औपचारिक रूप से दो और गारंटी शुरू की थी। इसमें 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर रिफिल और 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली की योजना शामिल थी। जबकि सरकार ने पहले ही दो गारंटियां लागू कर दी हैं जिसमें महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा और आरोग्यश्री की सीमा 5 लाख रुपये से बढ़ाकर 10 लाख की योजना शामिल है।

आगामी आम चुनावों से पहले शुरू की गई दो गारंटियों के बारे में विस्तार से बताते हुए, तेलंगाना मंत्री उत्तम कुमार ने कहा, “घरों में 500 गैस सिलेंडर और दूसरा, तेलंगाना में सभी घरेलू उपभोक्ताओं के लिए 200 यूनिट मुफ्त बिजली हमारी गारंटी हैं। इसलिए यह उन आश्वासनों और गारंटी को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है जो हमने चुनावों के लिए दिए थे।’