गुना बाइपास पर हाई लिमिट पोल से टकराई बस, यात्री सुरक्षित, लेकिनउखड़ गया पोल

शिवपुरी । बुधवार सुबह गुना बाइपास पर यात्री बस हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में यात्रियों को चोट नहीं आई। सिर्फ चालक को मामूली चोट आई है। जानकारी के अनुसारर शरद ट्रेवल्स की बस क्रमांक यूपी75एम8166 गुना से ग्वालियर की ओर जा रही थी। गुना बाइपास पर यह हाई लिमिट पोल से टकरा गई। बस की टक्कर होते ही सवारियों में हड़कंप मच गया।

बस के आगे का शीशा भी पूरा चकनाचूर हो गया। गनीमत रही कि हादसे में किसी भी यात्री को चोट नहीं आइ है। बस स्टाफ में चालक को बहुत मामूली चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था। वह बाइपास से जाने के बजाए थीम रोड से शहर में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था। यहां भारी वाहनों को रोकने के लिए हाई लिमिट पोल लगा हुआ है जिससे बस टकरा गई। टक्कर इतनी तेज की थी इतना हैवी हाई लिमिट पोल तक उखड़ गया और उसके एक सिरा उखड़कर दूसरी ओर चला गया।

हादसे के बाद चालक ने थोडी देर के लिए बस रोकी जिसके बाद कुछ सवारियां उतर भी गईं। लेकिन, थोड़ी ही देर बाद वह बस लेकर मौके से फरार हो गया। तब तक पुलिस भी नहीं पहुंच पाई। जब पुलिस पहुंची तो चालक बस लेकर जा चुका था। कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार अभी मामला उन तक नहीं आया है।