Yami Gautam ने प्रेग्नेंसी से पहले शूट किए थे Article 370 के एक्शन सीन, पति Aditya ने यूं किया था सपोर्ट

नई दिल्ली।  Yami Gautam And Aditya Dhar: यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। पिछले चार में फिल्म ने पर्दे पर ठीक ठाक कमाई भी कर ली है। ऐसे में एक्ट्रेस यामी गौतम लगातार फिल्म को लेकर इंटरव्यूज दे रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एएनआई से बातचीत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेगनेंसी में कैसे फिल्म की शूटिंग की थी और पति आदित्य धर ने किस तरह उनका सेट पर ख्याल रखा था।

प्रेग्नेंसी से शूट किए थे एक्शन सीन

यामी गौतम (Yami Gautam) ने आर्टिकल 370 ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा किया था। इस दौरान अदाकारा अपने बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई थी। वहीं अब अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था के दौरान (Article 370) की शूटिंग को लेकर बताया है कि, वो लक्की थीं क्योंकि उन्होंने प्रेगनेंसी से पहले सभी एक्शन सीन्स और ट्रेनिंग शूट को पूरा कर लिया था। जो हिस्सा बचा था उनमें ज्यादातर बात करने वाले सीन, बाहरी शॉट, सफर और बाकी सब था।

फिल्म के सेट पर रहते थे डॉक्टर

यामी ने आगे कहा कि, इस जर्नी में पति आदित्य धर का सबसे बड़ा सपोर्ट मिला। आदित्य ने बताया कि उन्होंने  फिल्म के सेट पर बहुत सावधानियां बरती थी और डॉक्टरों का एक पैनल भी था। जो हमेशा यामी के आस पास रहता था। बता दें, यामी के पति आदित्य धर फिल्म के निर्माता हैं।

फिल्म की अब तक की कमाई

यामी की फिल्म आर्टिकल 370  (Article 370) का कलेक्शन आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाई की। मूवी की अब तक की कमाई  26.15 करोड़ हो गई है।

इन देशों में लगा आर्टिकल 370 पर बैन

बीते दिनों आर्टिकल 370 के लेकर खबर थी कि खाड़ी देशों में बैन कर दी गई है। जो कहीं न कहीं हिंदी सिनेमा के लिए बड़ा झटका है। फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को बहरीन, इराक, कुवैत, कतर, ओमान, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात इन देशों में बैन कर दिया गया है। आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी यह फिल्म राजनीतिक मुद्दों को बहुत गहराई से दिखाती है।