Crakk Weekend Collection: यामी गौतम के आगे दर्शक भूले Nora Fatehi का ग्लैमर, रविवार को ‘क्रैक’ की हालत पस्त

नई दिल्ली। Crakk Weekend Box Office Collection: यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल-370 के साथ सिनेमाघरों में टक्कर लेने वाली विद्युत् जामवाल स्टारर ‘क्रैक’ की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी हुई हो, लेकिन पहले ही वीकेंड पर इस फिल्म का हाल-बेहाल होता नजर आ रहा है। विद्युत् जामवाल की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की थी, लेकिन महज तीन दिनों के अंदर ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का दम बॉक्स ऑफिस पर निकल गया है।

यामी गौतम और प्रियामणि स्टारर फिल्म जहां डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर रविवार को अपनी धाक जमाती हुई दिखी, तो वहीं ‘क्रैक’ की सन्डे को कमाई करने में हालत खस्ता हो गयी। क्रैक ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में कितना बिजनेस किया है चलिए जानते हैं।

तीन दिन में बस इतना कमा पाई ‘क्रैक’

विद्युत् जामवाल-नोरा फतेही (Nora Fatehi) स्टारर ‘क्रैक’ ने जिस तरह से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी, उससे तो यही लग रहा था कि ये पहले ही वीकेंड पर अच्छा बिजनेस कर जाएगी और यामी गौतम की आर्टिकल 370 को कड़ी टक्कर देगी।

हालांकि, शनिवार को नोरा और विद्युत् के फैंस की इन उम्मीदों पर पानी फिर गया, क्योंकि शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को ‘क्रैक’ का बॉक्स ऑफिस पर आधा ही बिजनेस हुआ। इस फिल्म ने शनिवार को टोटल 2.15 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई की।

क्रैक की तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस कमाई 

  • वर्ल्ड वाइड –  12.95 करोड़ रुपए
  • इंडिया नेट कलेक्शन-  8.7 करोड़ रुपए
  • इंडिया ग्रॉस कलेक्शन –  9.95 करोड़ रुपए
  • ओवरसीज-  3 करोड़ रुपए
  • रविवार क्रैक कलेक्शन- 2.3 करोड़ रुपए

अब सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन और भी ज्यादा गिर गया। रविवार को हॉलिडे के बावजूद ‘क्रैक’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 2.3 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई।

इंडिया और वर्ल्ड वाइड ‘क्रैक’ का हुआ इतना कारोबार

कछुए से भी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही ‘क्रैक’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों के अंदर नेट कलेक्शन 8.7 करोड़ तक का किया है, जबकि वर्ल्ड वाइड ये फिल्म महज 12 करोड़ का ही बिजेनस कर पाई है।

क्रैक में विद्युत् जामवाल और नोरा फतेही के अलावा अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने संभाली थी, जो इससे पहले कमांडो और टेबल नंबर 21 जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।