IND vs ENG: ‘ऐ भाई इधर हीरो नहीं…’ जब मैदान में ही Sarfaraz पर भड़क गए Rohit, जानें क्यों कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली। रोहित शर्मा अपने अक्सर अपने फनी अंदाज के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं। हालांकि, उनके इस अंदाज में भी एक ह्यूमर होता है। एक बार फिर रोहित ने अपने फनी अंदाज में एक युवा क्रिकेटर को बहुत बड़ी सीख दे दी। रांची टेस्ट मैच के तीसरे दिन फील्ड के दौरान रोहित ने अपने फनी अंदाज में सरफराज खान को एक बहुत बड़ी नसीहत दे दी। दरअसल, फील्ड के दौरान रोहित ने सरफराज को सिली प्वाइंट पर लगाया। ऐसे में सरफराज बिना हेलमेट और एडी के ही वहां खड़े हो गए। गली स्लिप पर खड़े रोहित ने सरफराज को आवाज लगाई।

रोहित ने सरफराज को दी नसीहत

रोहित ने सरफराज से कहा कि ए भाई हीरो नहीं बनने का इधर। हालांकि, रोहित की आवाज वीडियो में साफ नहीं सुनाई दे रही पर मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर ने हंसते हुए रोहित की बात को दोहराया। इसके बाद सरफराज खान ने हेलमेट लगा लिया और फिर फील्डिंग की।

स्पिनर्स ने लिए 10 विकेट

बता दें कि भारत ने इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रन पर सिमट गई। भारतीय स्पिनर्स के आगे अंग्रेज बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक नहीं सकी। अश्विन ने पांच विकेट चटकाए तो कुलदीप यादव को चार विकेट मिला। रविंद्र जडेजा को एक विकेट मिला। इंग्लैंड की दूसरी पारी में भारतीय स्पिनर्स ने कुल 10 विकेट चटकाए।

जीत के लिए चाहिए 152 रन

तीसर दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 40 रन बनाए लिए हैं। रोहित शर्मा 24 और यशस्वी जायसवाल 16 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारत को जीत के लिए 152 रन और चाहिए। अभी भारत के पास दो दिन का समय शेष बचा हुआ है।