कांग्रेस MLA हर्षिता बघेल ने लगाए गंभीर आरोप, सुरक्षा में तैनात लोग शराब पीकर आते हैं

MLA Harshita Swami Baghel : उन्होंने कहा कि उनके शासकीय आवास की सुरक्षा में लगे लोग भी शराब पीकर आते हैं , स्थिति इतनी दयनीय है कि उनसे उठते भी नहीं बनता, जब विधायक की सुरक्षा का यह हाल है, तो प्रदेश की क्या स्थिति है, यह समझा जा सकता है ।

रायपुर,24 फरवरी । छत्तीसगढ़ विधानसभा में शून्यकाल के दौरान डोंगरगढ़ की कांग्रेस विधायक हर्षिता स्वामी बघेल ने गंभीर आरोप लगाए । डाेंगरगढ़ में नशाखोरी की जानकारी देते हुए उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंंता जताई । उन्होंने कहा कि उनके शासकीय आवास की सुरक्षा में लगे लोग भी शराब पीकर आते हैं , स्थिति इतनी दयनीय है कि उनसे उठते भी नहीं बनता, जब विधायक की सुरक्षा का यह हाल है, तो प्रदेश की क्या स्थिति है, यह समझा जा सकता है ।कांग्रेस विधायक हर्षिता बघेल के इस बयान को स्पीकर डॉ. रमन सिंह ने भी गंभीरता से लिया । उन्होंने कहा कि वे स्वयं रुचि लेकर इस मामले को देखने कहेंगे । उन्होंने विधायक से चिंता नहीं करने की बात भी कही । कांग्रेस विधायक के बयान के बाद विपक्षी सदस्यों ने चिंता तो जताई । इसे लेकर जुबानी जंग भी छिड़ गई ।

पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक उमेश पटेल ने कहा कि यह बेहद गंभीर विषय है, विधायक की सुरक्षा का यह हाल है, तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे होगी । कांग्रेस विधायकों ने नशाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की । दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि यह पांच साल की लचर व्यवस्था का परिणाम है । इसे अब सुधारा जा रहा है।