एक्टिंग छोड़ Kartik Aaryan ने जताई फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा, फैंस बोले- हम खाना ही छोड़ देंगे…?

नई दिल्ली। फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। अपने बिंदास अंदाज को लेकर एक्टर का नाम लगातार सुर्खियां बटोरता है। इस बीच सोशल मीडिया पर चंदू चैंपियन कलाकार ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया, इनके साथ उन्होंने फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा व्यक्त की है। इसको लेकर फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। आइए जानते हैं कि किस वजह से कार्तिक ने ये ख्वाहिश जताई है।

फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक

मौजूदा समय में कार्तिक आर्यन बैंगलोर में मौजूद हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) की तरफ आयोजित डब्लूपीएल 2024 (WPL 2024) की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए कार्तिक यहां पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम के बाद अभिनेता शहर के सैर सपाटे पर निकले हैं और वहां के खाने-पीने का मजा लेते हुए दिखे हैं।

इस मौके की तस्वीरों को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा है- बैंगलोर में इन स्वादिष्ट और फेमस भोजनालयों को देखने के बाद सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जांऊ।

एक्टर के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने भी उन्हें कमेंट कर रिएक्शंस देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है- इतना हैंडसम फूड ब्लॉगर होगा, तो हम खाना खाना ही छोड़ देंगे। दूसरे ने लिखा है- कंट्रोल उदय। इस तरह से तमाम लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

इन मूवीज में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

गौर करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में सुपरस्टार फिल्म भूल भुलैया 3, चंदू चैंपियन और आशिकी 3 में दिखाई देंगे। सबसे पहले एक्टर की फिल्म चंदू चैंपियन को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में कार्तिक ने ये भी एलान किया है हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 में उनके साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी।