Sara Ali Khan ने रीक्रिएट किया ‘ढल गया दिन’ गाना, फैंस बोले- शर्मिला टैगोर की कॉपी

नई दिल्ली। Sara Ali Khan Video: सारा अली खान अपने अभिनय के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें उनके साथ शेयर करती रहती हैं। कभी कमसिन अदाएं दिखाते हुए तस्वीरें, तो कभी ट्रैवल वीडियो दिखाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने सारा को शर्मिला टैगोर की कॉपी बता दिया।

सारा ने दिखाया बिहाइंड द सीन

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बैडमिंटन खेलते हुए ‘ढल गया दिन’ गाने को रीक्रिएट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर की पोल्का डॉट्स प्रिंटेड शिफॉन साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं और साथ ही उन्होंने बालों का हेयर स्टाइल 70-80 के दशक की एक्ट्रेस जैसा बनाया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘रियल वर्सेस रील। बिहाइंड द सीन्स में है असली फील’। वीडियो देखने के बाद अब सेलेब्स और फैंस इस पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सबा पदौदी ने कैप्शन में रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शर्मिला जी की कॉपी’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत सुन्दर लग रही हैं’।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ में दिखाई देने वाली हैं। उनकी एक फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ का टीजर जारी किया जा चुका है। इस फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर और सुहैल नैय्यर समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि सारा की ये दोनों मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी।