Crime News: दुष्कर्म में नाकाम बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाला आरोपित गिरफ़्तार

सतना। जिले के जसो थाना क्षेत्र में गत 15 फरवरी को हुई महिला की हत्या दुष्कर्म की कोशिश में कामयाबी न मिलने पाने की बौखलाहट का नतीजा थी। पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। जसो थाना क्षेत्र के गुंझिर पहाड़ में 15 फरवरी को कल्ली पटेल की लाश मिली थी। पुलिस ने आशीष उर्फ रोहित यादव उम्र 22 वर्ष निवासी लालपुर हाल गुंझिर थाना जसो, जिला सतना को गिरफ्तार कर लिया है।

संदेह के आधार पर घेरे में लिया था पुलिस ने

पुलिस के मुताबिक, कल्ली पटेल की हत्या आशीष उर्फ रोहित ने की थी। गुंझिर पहाड़ पर जहां कल्ली पटेल की झोपड़ी थी, वहीं पास में ही आरोपित आशीष अपने चाचा तिलकधारी यादव के घर में रहता था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ और तमाम जांच पड़ताल के बीच आशीष उर्फ रोहित को संदेह के आधार पर घेरे में लिया था। पूछताछ के लंबे चले दौर के बीच आशीष उर्फ रोहित ने कल्ली पटेल की हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि उसने 14 फरवरी को कल्ली को गाय को भूसा खिलाने घर के पीछे खेत की तरफ जाते देखा था। उसकी नीयत डोल गई थी।

इरादे में नाकाम होने की बौखलाहट में प्राण ले लिए

आशीष ने बताया कि दुष्कर्म करने की नीयत से कल्ली को पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया, लेकिन कल्ली ने विरोध शुरू कर दिया।अपने इरादे में नाकाम होने की बौखलाहट में रोहित ने पत्थर उठा कर कल्ली के सिर पर मार दिया। इस वार ने कल्ली की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि गुंझिर पहाड़ पर कल्ली पटेल बेवा मिजाजी पटेल (58) का शव उसकी झोपड़ी के पीछे खेत मे पड़ा मिला था। उसके सिर पर चोट का निशान था।

इनकी भूमिका रही अहम

इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में एसडीओपी नागौद विदिता डागर (आईपीएस), निरीक्षक रोहित यादव, सब इंस्पेक्टर केएन मिश्रा, एएसआई प्रहलाद कुशवाहा, एसएल रावत, प्रधान आरक्षक अखिलेश्वर सिंह, संत कुमार, आरक्षक सतीष पटेल, राहुल द्विवेदी, रावेन्द्र रायकवार, पिंटू कुशवाहा, अजय, संजय, श्रवण शर्मा के अलावा साइबर टीम के सब इंस्पेक्टर रुपेन्द्र राजपूत, एएसआई दीपेश,प्रधान आरक्षक संदीप तिवारी व रामभान तिवारी शामिल रहे।