Inside Pics: करीना-सैफ ने सेलिब्रेट किया बेटे का तीसरा बर्थडे, जेह के लिए रखी स्पाइडर थीम पार्टी

h Ali Khan Birthday Bash: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आज अपने छोटे और सबसे लाडले जेह अली खान (Jeh Ali Khan) का तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस कपल ने मुंबई में फैमिली और जेह (Jeh) के फ्रेंड्स के लिए छोटी-सी पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई स्टार किड्स शामिल हुए थे। वहीं सोशल मीडिया पर जेह की बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं।

स्पाइडर मैन थीम पर रही पार्टी

पार्टी की कई तस्वीरें जेह की बुआ सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें साफ देख सकते हैं कि करीना ने अपने लाडल के लिए स्पाइडर मैन वाली थीम पार्टी का आयोजन किया था। फोटोज में देख सकते हैं करीना अपने लाडले बेटे को गोद में लेकर केक कटवाती नजर आ रही हैं।

कुल लुक में नजर आईं मम्मी करीना 

बेटे के जन्मदिन पर मम्मी करीना एकदम कैजुअल लुक में नजर आईं। करीना ने येलो टी-शर्ट ब्लू जिस के साथ व्हाइट शूज कैरी किए हुए थे। तो वहीं जेह की बड़ी बुआ सबा इस मौके पर प्रिटेंड ड्रेस में नजर आई। तस्वीर में ननद और भाभी कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं।

   

जेह बाबा ने काटा केक 

जेह ने मम्मी और पापा के साथ मिलकर अपना बर्थडे केक काटा। फोटो में देख सकते हैं। जेह अपना केक काटने के लिए काफी एक्साइडेट नजर आ रहे है। इस पार्टी में पूरा पटौदी और कपूर परिवार शामिल हुआ था। सभी ने पार्टी में जमकर इंजॉय किया। स्टार किड्स ने खूब मस्ती की। 

भाई जेह की बर्थडे पार्टी में पहुंची राहा

कपूर परिवार में छोटे से छोटा फंक्शन बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है और हर सेलिब्रेशन में पूरा परिवार एक साथ नजर आता है। जेह  (Jeh Ali Khan) के जन्मदिन पर मामा रणबीर कपूर भी शामिल हुए थे। इस दौरान रणबीर अकेले नहीं बल्कि अपनी लाडली बेटी राहा और भांजी समारा के साथ नजर आए।