KORBA ACCIDENT BREAK : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की मौत, बच्चे की हालत गंभीर

कोरबा जिले के भाटागांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई, वहीं बच्चा गंभीर रूप से घायल है। बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कटघोरा के आंछी दादर गांव में इतवार सिंह का परिवार रहता है। मंगलवार को इतवार सिंह अपनी पत्नी और छोटे बेटे के साथ पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए ग्राम पहाड़ गया। यहां सोमवार रात को वो पत्नी और बच्चे के साथ अपनी बाइक से गांव लौट रहा था।

कटघोरा थाना पुलिस जांच में जुटी।

कटघोरा थाना पुलिस जांच में जुटी।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर

इसी दौरान भाटागांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे इतवार सिंह की मौके पर मौत हो गई। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला और बच्चे को तत्काल कटघोरा अस्पताल लेकर आई। यहां प्राथमिक इलाज के बाद महिला और बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बच्चे का इलाज अस्पताल में जारी।

बच्चे का इलाज अस्पताल में जारी।

महिला ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

महिला ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया था।