शर्त लगा लें! Aamir Khan की 3 idiots के ‘मिलीमीटर’ को नहीं पहचान पाएंगे आप, 15 सालों में इतना बदल गया लुक

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशक में बनी फिल्म 3 इडियट्स हर किसी की फेवरेट मानी जाती है। 15 साल पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस मूवी में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर और बमन ईरानी जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका को अदा किया। लेकिन फिल्म में मिलीमीटर के रोल में नजर आने वाले बाल कलाकार कलाकार राहुल कुमार ने भी अपने अभिनय से हर किसी का ध्यान खींचा। इस बीच राहुल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें आप आमिर खान की फिल्म के इस मिलीमीटर को पहचान नहीं पाएंगे।

अब ऐसा दिखता है 3 इडियट्स का मिलीमीटर

फिल्म 3 इडिट्स में मिलीमीटर की भूमिका निभाकर राहुल कुमार हर किसी की फेवरेट बन गए। जिस तरह से उन्होंने इस मूवी में एक्टिंग की, उसे देखकर हर कोई प्रभावित हुआ। ऐसे में गौर करें राहुल की लेटेस्ट तस्वीरों की तरफ तो उन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और अपनी आंखों पर यकीनन नहीं कर पाएंगे की ये 3 इडियट्स का मिलीमीटर है।

राहुल कुमार के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अब वह काफी हैंडसम हो गए हैं। 3 इडियट्स की तुलना में राहुल का लुक एकदम से काफी बदल गया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है, जिसका अंदाजा आप राहुल कुमार की इस फोटो के देखकर आसानी से लगा सकते हैं। 

फिल्म थ्री इडियट्स के सालों बाद राहुल ने आमिर खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी से मुलाकात की और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं। कुल मिलाकार कहा जाए तो अब रियल लाइफ में सही मायनों में 3 इडियट्स का मिलीमीटर सेंटीमीटर से भी ऊपर निकल गया है। राहुल की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। 

इन मूवी में भी नजर आ चुके हैं राहुल

आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स के अलावा बतौर कलाकार राहुल कुमार कई मूवीज में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों में जीना है तो ठोंक डाल, अर्जुन कपूर स्टारर संदीप और पिंकी फरार और बैड ब्वॉय के नाम शामिल हैं।