KORBA में महतारी वंदन योजना अधर में, आज अंतिम दिन शहर के आंगनबाड़ी केंद्र में लटका मिला ताला, हितग्राही महिलाएं हो रही परेशान

कोरबा, 20 फरवरी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार दृढ़ संकल्पित है लेकिन आज आखिरी दिन शहर के कई जगहों में आंगनबाड़ी केंद्र में ताला लटकते मिला । जिससे हितग्राहियों को फॉर्म जमा करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही नजारा कोरबा जिले के वार्ड क्र. 29 में देखने को मिला।

जानकारी के अनुसार पोडीबहार स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में सुबह से ताला लटका मिला । जिससे हितग्राहियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। जैसा कि आप जानते है कि सभी वार्डों के हितग्राहियों के फॉर्म वार्ड के आंगनबाड़ी केंद्रों में जमा होने है। इसके बावजूद आंगनबाड़ी में आज सन्नाटा देखने को मिला। इसके बावजूद भी आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ का मोबाइल नही उठ रहा है । ऐसे में शासन की योजनाओं अधर में लटकती नजर आ रही है।

बता दें कि आवेदन 5 फरवरी से ऑनलाइन और ऑफलाइन जमा लिए जा रहे थे जिसे पूर्ण रूप से भरकर ऑनलाइन की तिथि 20 फरवरी शाम 6 बजे तक ही तय की गई है। अब अंतिम दिन आपाधापी मच गई है।