C.G. CRIME : 18 लाख की कार से पहुंचे थे BJP नेता का VIP बकरा चुराने वाले आरोपी, 27 हजार में सौदा, मिले 1100 रुपये

रायपुर, 19 फरवरी I छत्तीसगढ़ से चोरी का एक अजीब मामला सामने आया, जिसमें बीजेपी नेता की 120 किलोग्राम की बकरी चोरी हो गई। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में अजीबोगरीब घटना सामने आई जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े बीजेपी नेता की बकरी चुरा ली। यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि लोग बकरी की चोरी से स्तब्ध हैं। ऐसी खबरें हैं कि मटन की दुकान पर 27 हजार रुपये के लिए बकरे को काटा गया है।

खबरें है कि बकरी का वजन करीब 120 किलोग्राम था, जिसे लुटेरे चुरा ले गए। 8 फरवरी को बीजेपी नेता सुरेश गुप्ता के घर से 120 किलो का बकरा लूटने के लिए लुटेरे 18 लाख रुपये की कार से पहुंचे थे।

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और बीजेपी नेता ने इसकी शिकायत रघुनाथपुर थाने में दर्ज कराई। हालांकि, घटना सामने आने के एक हफ्ते बाद भी पुलिस न तो बकरी का पता लगा पाई और न ही चोरों की पहचान कर पाई है। इस मामले में भाजपा नेता सुरेश गुप्ता ने अपनी पार्टी के प्रतिनिधियों के साथ एडिशनल एसपी से मुलाकात की थी। बताया जाता है कि बकरी बीजेपी नेता के लिए काफी खास थी और दावा है कि बकरी बोल भी सकती थी और इंसानों जैसी गतिविधियां करने में भी सक्षम थी।

आरोपी गिरफ्तार


शिकायत मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया। लग्जरी कार से बकरी चोरी करने पहुंचे दो चोरों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही। उन्होंने बकरी चुराकर उसे 27,000 रुपये में एक बूचड़खाने को बेच दिया। पुलिस ने चोरों के पास से 1100 रुपए बरामद किये हैं और लग्जरी कार भी जब्त की है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।