ऊर्जाधानी कोरबा के जैन मंदिर परिसर भवन में जादूगर सम्राट अजूबा के शो का भव्य शुभारंभ


▪️पहले ही शो में छाए जादूगर सम्राट अजूबा, तालियों की जोरदार गड़गड़ाहट से गूंजा हॉल


कोरबा, 16 फरवरी। देश के विख्यात जादूगर जादूगर सम्राट अजूबा के विश्व प्रसिद्ध इंद्रजाल शो का आज शहर के बुधवारी बाजार के पास स्थित जैन मंदिर परिसर भवन में जैन मिलन समिति के अध्यक्ष जय कुमार जैन और कोरबा के वरिष्ठ जादूगर रमेश ने दीप जला कर एक ऐसे जादू शो का उद्घाटन किया जिसने चंद मिनट मे ही हॉल में उपस्थित लोगों को विस्मय कि ऐसी मोहक दुनिया में विचरण कराने लगा जिसकी कल्पना तक नही की होगी दर्शकों ने।

जादूगर ने मुख्य अतिथि द्वय को पुष्पगुच्छ और स्मृति चिन्ह देकर अभिनन्दन किया.शो शुरू होते ही आनंद और सुखद अनुभूति से भर गए सभी लोग. तालियां बजती रही. चमत्कार दृष्टि पटल पर तेज रफ्तार फिल्म की मानिंद गुजरती रही। दो घंटे के शो में तालियों की गड़गड़ाहट और हंसी के जोरदार ठहाके। ये ऐसा मधुर आनंद प्रदायक ध्वनि संग पल पल नया चमत्कार और हर करतब के साथ दर्शको में व्याप्त होता. जादूगर अजूबा ने अपने दो घंटे के शो में कभी दर्शक लडकी को दस फीट ऊपर हवा में उड़ा कर दर्शको को चकित किया तो कभी खाली हाथ से रूपयों की बरसात कर लोगो को हतप्रभ कर दिया।

जादूगर सम्राट अजूबा का अंडरवाटर.डेथ चैलेंज मैजिक तो ऐसा था जिसे देख दर्शको को अपनी ही आंखो पर भरोसा नहीं हो रहा था कि वो मंच पर जो देख रहें है वह सच है या खुली आंखों से देखा गया कोई सुंदर सपना.इस महान अवसर पर कोरबा के स्थानीय जादूगर रमेश और अन्य जादूगर भी उपस्थित रहे। छत्तीसगढ़ अखबार वितरक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सिन्हा,जिलाध्यक्ष विपेंद्र कुमार साहू, जिला सचिव जयकुमार नेताम, रामा जी और लक्ष्मी राठौर ने जादूगर सम्राट अजूबा का शो के दौरान ही पुष्पगुच्छ देकर स्वागत सम्मान किया ।