Johnny Lever: धर्मेंद्र ने फैन को मारा था थप्पड़, जॉनी लीवर ने शेयर किया एक्टर से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता जॉनी लीवर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में करके दर्शकों को खूब हंसाया है। उन्होंने अपने करियर में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, धर्मेंद्र समेत लगभग हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। अब हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में सुपरस्टार संग अपने काम करने के अनुभव को शेयर किया है। जॉनी लीवर ने इंटरव्यू में धर्मेंद्र को रियल मैन बताते हुए उनका एक किस्सा शेयर किया है। साथ ही उन्होंने गोविंदा को अपना पसंदीदा स्टार भी बताया है।

धर्मेंद्र को लेकर किया किस्सा

जॉनी लीवर ने रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत करते हुए दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बारे में कहा, ‘धरम पाजी बहुत डेयरिंग वाले हैं। जो रियल में है वैसे वह बाहर भी है। वो किसी से डरते नहीं हैं। बहुत अच्छे इंसान हैं, बहुत डाउन-टू-अर्थ। सर फिरा ना तो वो देखता नहीं है, वो दे डालता है क्योंकि वो जट्ट आदमी है। उनके किस्से हैं’।

धर्मेंद्र ने मारा था फैन को थप्पड़

जॉनी लीवर ने एक घटना याद करते हुए बताया कि एक बार धर्मेंद्र की मुलाकात लिफ्ट में एक फैन से हुई और फैन ने कहा कि उसे यकीन नहीं हो रहा है। इसके बाद धरम जी ने फैन को थप्पड़ मारा और कहा, ‘अब यकीन हुआ’। जॉनी ने आगे कहा कि एक थे धर्मेंद्र और एक थे विनोद खन्ना, वे दोनों बहुत बोल्ड थे और लोग उनसे डरते थे, लेकिन धर्मेंद्र को कई बार कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े। बाद में उन्हें लगा कि ये क्या चक्कर में पड़ गए हैं। यह सब एक निश्चित उम्र में होता है, लेकिन यह उसे शोभा नहीं देता। जॉनी ने बताया कि वह धर्मेंद्र के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने ‘फूल और पत्थर’ 15 बार देखी है।

गोविंदा के लिए कही ये बात

अभिनेता ने गोविंदा के बारे में भी बात की। उन्होंने उनके साथ ‘लव 86’ में काम किया था। जॉनी का कहना है कि उन्हें गोविंदा के साथ काम करने में मजा आया था। वे अब कभी-कभी मिलते हैं।