बैंक मैनेजर और उनके दोस्त की लोहे के राड, ईंट और बेल्ट से पिटाई, मोबाइल से वीडियो बना रही युवती से भी मारपीट

बिलासपुर,16 फरवरी । दयालबंद क्षेत्र में अनजान लोगों ने सड़क हादसे में घायल युवक और बैंक मैनेजर की पिटाई कर दी। हमलावर ने मारपीट का वीडियो बना रही युवती का मोबाइल तोड़कर उससे भी मारपीट की। घायल बैंक मैनेजर ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। सरकंडा के अरविंद नगर में रहने वाले प्रियंक तिवारी निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर हैं। उनकी पोस्टिंग जांजगीर-चांपा जिले में है।

बुधवार को वे अपने मित्र की शादी में शामिल होने के लिए गांधी चौक स्थित विवाह घर पर आए थे। शादी में शामिल होने के बाद वे अपनी मित्र संघमित्रा दत्ता को साथ लेकर बाइक से घर जा रहे थे। गुरुनानक स्कूल के पास उनके मित्र अंकुश सिंह की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसे देखकर बैंक मैनेजर ने अपनी बाइक रोककर मित्र को उठाया। आसपास लोगों की भीड़ लगी थी। भीड़ के बीच से कुछ लोग बैंक मैनेजर और घायल अंकुश से गाली-गलौज की।

इसका विरोध करने पर उन्होंने बैंक मैनेजर और उनके दोस्त की लोहे के राड, ईंट और बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के दौरान बैंक मैनेजर की मित्र अपने मोबाइल वीडियो बनाने लगी। इसे देख हमलावर लोगों ने युवती से भी मारपीट की। साथ ही उनका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। मारपीट से घायल बैंक मैनेजर ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।