Rakul-Jackky Wedding: शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत और जैकी? रोमांस में रोड़ा बनी ये चीज

बॉलीवुड एक्टर्स रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कपल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है और आए दिन उनकी वेडिंग को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। दोनों 21 फरवरी को गोवा के एक होटल में शादी करने वाले हैं से लेकर इनकी शादी की थीम क्या होगी तक सब कुछ चर्चा में बना हुआ है। अब इस कपल की वेडिंग को लेकर एक और नया अपडेट आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। साथ ही इसकी वजह भी सामने आई है।

क्यों नहीं जाएंगे हनीमून पर?

दरअसल, ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस अपनी शादी से तीन दिन पहले तक काम करने वाली हैं और शादी के लगभग एक हफ्ते बाद वह एक नई बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। हालांकि, उस फिल्म में अभी उनका नाम फाइनल नहीं हुआ है।

वहीं, जैकी भगनानी भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ में बिजी हो जाएंगे, क्योंकि बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी बड़ी फिल्म होने वाली है। ऐसे में दोनों अपना हनीमून का प्लान कैंसिल कर सकते हैं और बाद में काम से ब्रेक लेकर हनीमून प्लान कर सकते हैं।

गोवा में होगी ग्रैंड वेडिंग

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, रकुल और जैकी आने वाली 21 फरवरी को गोवा के आलिशान होटल आईटीसी ग्रैंड में शादी करेंगे। दोनों की शादी काफी शाही होने वाली है, जिसमें सिर्फ दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हो सकते हैं। इस शाही शादी के हर फंक्शन में अलग-अलग थीम देखने को मिल सकती है। साथ ही रकुल और जैकी की शाही शादी इको फ्रैंडली भी होने वाली है।