3 बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को बुरी तरह से मारकर किया घायल, ऑफिस का शीशा तोड़कर अंदर घुसे, नगदी, मोबाइल और स्मार्ट वॉच लूटा

दुर्ग,14 फरवरी I जिले के पुलगांव इलाके में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप में मंगलवार रात 3 युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को बुरी तरह से मारकर घायल कर दिया। आरोपी ऑफिस का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले। मामला दुर्ग सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। पुलगांव रोड पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के कर्मचारी अशरफ खान ने लूट की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी देर रात पेट्रोल डलवाने पहुंचे थे। इसके बाद रुपए मांगने लगे।

लूट की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे घायल कर्मचारी और उसके साथी।

ईंट मारकर फोड़ा कर्मचारी का सिर

सोमवार रात करीब 11.15 बजे 3 युवक पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने पहुंचे थे। उन्होंने 90 रुपए का पेट्रोल डालने के लिए बोला। 100 रुपए देने के बाद, अशरफ 10 रुपए वापस करने लगा, तो उन्होंने और रुपए मांगे। मना करने पर उन लोगों ने उससे गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी, साथ ही ईंट मारकर सिर फोड़ दिया।

कैश, स्मार्ट वॉच और मोबाइल की लूट

घायल अशरफ किसी तरह अपनी जान बचाकर ऑफिस के अंदर घुसा और दरवाजे को लॉक कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने ऑफिस के गेट का शीशा तोड़ दिया और अंदर घुस गए। वहां, भी उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद अशरफ की जेब से 10 हजार रुपए, स्मार्ट वॉच और मोबाइल लूटकर भाग गए। अशरफ का कहना है कि अगर उसके पहचान का युवक वहां नहीं पहुंचता, तो वे लोग उसे जान से मार देते।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई आरोपी की तस्वीर।

CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

लूट की ये वारदात पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर आरोपियों की भी पहचान हो गई है। दुर्ग पुलिस उनकी तलाश में जुटी है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसी तरह की वारदात कुम्हारी थाना इलाके में कुछ महीने पहले हुई थी।