पति-पत्नी और वो! पत्नी को आशिक के साथ इस हाल में देख आग बबूला हुआ पति, दोनों की कर दी हत्या

रायगढ़,13 फरवरी। रायगढ़ जिले में पति-पत्नी और वो के मामले में पति के हाथ खून से रंग गया। अपनी पत्नी को उसके आशिक के साथ बाहों में बाहें डाले हुए आपत्तिजनक स्थिति में देख पति आग बबूला हो गया और अपने दोस्त के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।पूरा मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम घटगाँव क्षेत्र में 11 फरवरी की सुबह लगभग साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव की एक महिला और युवक का शव घर के पास पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका महिला की पहचान नागवंशी (35 वर्ष) और मृतक की पहचान संजय नाग (28 वर्ष) के रूप में हुई।

SP पहुंचे थे जाँच के लिए

इस मामले की जांच के लिए रायगढ़ एसपी दिव्यांग कुमार पटेल खुद घटना स्थल पहुंचे और सायबर सेल व पुलिस को जांच के निर्देश दिए। गांव के लोगों से पूछताछ में पता चला कि महिला का मृतक से प्रेम संबंध था। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतिका के पति सुलेचंद नाग को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की।
पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की और बताया कि गांव का संजय नाग उसकी पत्नी से मिलने आता था। इस वजह से गांव में उसे अपने जान पहचान वालों के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा था। 10 और 11 फरवरी की रात जब वह रायगढ़ पूंजीपथरा क्षेत्र से वापस अपने घर आया। इस दौरान उसका दोस्त शंकर भी साथ था। जब दोनों घर पहुंचे तो अपनी पत्नी को संजय नाग के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा। इसके बाद व गुस्से से लाल हो गया।

हत्या के बाद शव को रास्ते में फेंका


सुलेचंद ने अपने दोस्त शंकर नाग की मदद से पहले संजय की तार से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। फिर दोनों के शव को घर के पास कच्चे रास्ते में फेंक दिया था। आरोपियों का प्लान घटना को फांसी का स्वरूप देने का था। लेकिन आरोपी इसमें कामयाब नहीं हो पाए। प्रकरण हत्या और साक्ष्य छुपाने का अपराध दर्ज कर दोनो आरोपियों की गिरफ्तार की गई। वर्तमान में आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया।