स्मार्ट सिनेमा अवार्ड मिला इस बार छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री काजल पांडे को

रायपुर,13 फरवरी। छत्तीसगढ़ी फिल्म के भीष्म पितामह स्व. विजय कुमार पाण्डेय निर्माता एतिहासिक छत्तीसगढ़ी फिल्म घर-द्वार 1965 की स्मृति में आयोजित स्मार्ट सिनेमा अवार्ड 2024 समारोह।छत्तीसगढ़ी सिनेमा इंडस्ट्रीज का प्रतिष्ठित स्मार्ट सिनेमा अवार्ड समारोह 2024 मंगलवार 06 फरवरी को दोपहर 2 बजे से नवा रायपुर स्थित सौभाग्यम ऑडिटोरियम, श्री सत्य साई संजीवनी हॉस्पिटल में आयोजित किया गया।स्मार्ट सिनेमा अवार्ड के आयोजक पी एल एन लक्की और दीपक श्रीवास्तव थे।जिसमे छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार अपनी प्रस्तुतियां भी हुआ साथही 31 कैटेगरी में अवार्ड दिया गया। वर्ष 2023 में रिलीज छत्तीसगढ़ी फिल्मों को अवार्ड में शामिल किया गया था। जिसमें स्मार्ट सिनेमा अवार्ड मिला इस बाहर छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री काजल पांडे को मिला।

काजल पांडे के गांव वालों का कहना है, और काजल पांडे ने बताया

आज बहुत गर्व की बात है की छोटे से गाँव ख़रौद की बेटी जिसको छत्तीसगढ़ की काशी नगरी बोला जाता है वहा की बेटी काजल ने नाम रोशन कर दिया,छत्तीसगढ़ इंडस्ट्री में आये उसको शिर्फ दो साल हुआ है,,हाल ही में आई उसकी फ़िल्म देख झन फ़स ज़ाबे काफी अच्छी चली जिसमें काजल के मेहनत को देखने मिला,काजल ने इस फ़ील्ड में आने के लिये खूब मेहनत किया है आज उसका मेहनत रंग लाया है,

हर साल की तरह इस साल भी स्मार्ट सिनेमा अवार्ड हुआ सीजी इंडस्ट्री में जिसमे काजल को दो दो अवार्ड दिया गया एक बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का दूसरा बेस्ट लेडी फाइटर का,दो साल में हमारे गाँव की बेटी को दो अवार्ड दिया गया,इससे गर्व की बात और क्या हो सकती है काजल ने बताया उनके डाइरेक्टर बीरबल दादा और उनकी मम्मी का सपोर्ट नहीं होता तो मुझे एक्ट्रेस बनना एक सपना ही हो जाता जनता को भी धन्यवाद करना चाहूँगी की इतने कम समय में मुझे बहुत प्यार दिया।