सिंगर आदित्य नारायण की बदसलूकी, वीडियो बना रहे फैंस को माइक से मारा, मोबाइल छीनकर फेंका

भिलाई,12 फरवरी । हिंदी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक उदित नारायण जितने सभ्य व शालीन हैं, उनके पुत्र आदित्य नारायण उतने ही तुनक हैं। कई बार सार्वजनिक स्थानों पर वे अपने तेवर दिखा चुके हैं, जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ जाता है।

भिलाई में आयोजित लाइव कंसर्ट में भी आदित्य ने ऐसा ही किया। कार्यक्रम के दौरान वीडियो बना रहे एक युवक का मोबाइल छिनकर फेंक दिया। इस बात को लेकर इंटरनेट मीडिया पर आदित्य के खिलाफ जमकर गुस्सा उतारा जा रहा है। बताया जा रहा है कि आदित्य नारायण का लाइव कंसर्ट था, जिसमें वह खुले मंच पर कार्यक्रम की प्रस्तुति दे रहे थे। इस दौरान एक उत्साहित युवक मंच के पास से उनका वीडियो बना रहा था। गाना गाते गाते आदित्य उस युवक के पास पहुंचे तथा अचानक उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और दूर फेंक दिया। साथ ही उनके हाथ को माइक से मार दिया।

दूसरे लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया। थोड़ी देर में ही वह वीडियो सभी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने लगा। आदित्य नारायण के इस व्यवहार को लेकर लोग उन पर इंटरनेट मीडिया पर गुस्सा निकाल रहे हैं। बता दें कि आदित्य नारायण इस तरह के व्यवहार के लिए बदनाम है। साल भर पूर्व उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान सुरक्षा कर्मी से बदसलूकी की थी। इसे लेकर भी लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर आदित्य नारायण के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी।