Accident News :यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, चार घायल, ट्राले में घुसा मिनी ट्रक, चालक की मौत

रायसेन। नेशनल हाइवे 45 (जयपुर-जबलपुर) पर रविवार सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार चार यात्री घायल हुए हैं। सभी को मामूली चोट आई है, जिन्हे उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। वहीं इसी मार्ग पर हुए एक अन्य हादसे में ट्राले में एक मिनी ट्रक घुस गया, जिसमे मिनी ट्रक चालक की मौत हो गई।

मोड़ पर हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से बालाघाट जा रही रामाशिव ट्रैवल्स की यात्री बस क्रमांक सीजी15, डीडब्ल्यू-5868 रविवार को बरेली का पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा छींद मंदिर मोड़ के पास हुआ है। खबर मिलते ही पुलिस व आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकाला। दुर्घटना में चार यात्री घायल हुए। उन्हें मामूली चोट आई हैं। सभी को सिविल अस्पताल बरेली में उपचार के बाद घर भेज दिया गया। हादसे के समय बस में करीब 30 से 35 यात्री थे। सभी को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

naidunia_image

ट्राले में घुसा मिनी ट्रक, चालक की मौत

नेशनल हाइवे 45 पर देर रात हुए एक अन्य हादसे में मिनी ट्रक चालक की मौत हो गई। घटना बरेली से 15 किमी दूर खरगौन की है। जहां एक ट्राले में मिनी ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर में मिनी ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक सीट व स्टेयरिंग के बीच फंसकर रह गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में जेसीबी की मदद से शव को निकाला जा सका। घटना के तत्काल बाद ट्राला चालक फरार हो गया।