युवक के अंगों को जलाकर हत्या का प्रयास करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

उज्‍जैन / बड़नगर । युवक के अंगों को जलाकर हत्या का प्रयास करने वाले पांच आरोपितों में से चार को भाटपचलाना पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया। एक की तलाश की जा रही है। वारदात में प्रयुक्त लोहे की पत्ती व मोबाइल जब्त कर लिया गया है। जानकारी अनुसार ग्राम नई आबादी रूपेटा निवासी सौरभ पुत्र आत्माराम परमार व सबीना की पर सबीना के पति मोईन खां निवासी रूपेटा, सबीना की मां, बहन, भाई निवासी ग्राम सुरेल ने गुरुवार को सौरभ को अपने खेत की झोपड़ी पर बुलाया। अपशब्द करते हुए लोहे की गरम पत्ती से सौरभ के संवेदनशील अंगों को जलाया। शरीर के अन्य अंगों को भी गरम लोहे की पत्ती से दागा गया।

मामले में पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नितेश भार्गव व पुलिस बल ने फरियादी सौरभ के घर गांव नई आबादी रूपेटा पहुंचकर फरियादी व ग्रामीणों से चर्चा की व सौरभ को उचित इलाज हेतु चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। थाना प्रभारी भाटपचलाना निरीक्षक नरेन्द्र यादव ने टीम के साथ दबिश देकर आरोपित समीना उर्फ सबीना पत्नी मोईन मंत्री उम्र 20 वर्ष, शबाना पत्नी सुल्तान मंसूरी उम्र 21 वर्ष, शकीला बी पत्नी सुल्तान मंत्री उम्र 45 वर्ष, अरबाज पुत्र सुल्तान मंत्री उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम सुरेल को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों से अपराध में प्रयुक्त सामग्री लोहे की पत्ती और मोबाइल जब्त किए गए हैं। आरोपित मोईन खां निवासी रूपेटा फरार है। गिरफ्तार आरोपितों को विशेष न्यायालय अनुसूचित जाति/जनजाति न्यायालय उज्जैन में पेश किया जाएगा।