भाजपा नेता के घर पकड़ाया जुआ सट्टा, पुलिस को वर्दी उतरवाने की दी धमकी

खंडवा। जावर में रहने वाली जनपद पंचायत खंडवा की सदस्य ज्योति यादव के पति भाजपा नेता दीपक यादव घर में जुए और सट्टे का अड्डा चलाने सूचना पर जावर पुलिस ने घर पर दबिश देकर कार्रवाई की है। मौके से दीपक यादव के साथ धंधे में लिप्त लोगों को भी गिरफ्तार किया। इस दौरान यादव दंपती और उसकी मां पुलिस से भिड़ गई। पुलिस ने चारों पर जुआएं सट्टा एक्ट में केस दर्ज कर थाने से जमानत दे दी।

टीआई जीपी वर्मा, एएसआइ रणजीत सिंह और उनकी टीम ने जपं सदस्य ज्योति के घर की घेराबंदी की। जब ज्योति के घर दाखिल हुए तो आरोपित एक कमरे में जुआ तो दूसरे कमरे में सट्टा चला रहे थे। दीपक के अलावा बेटे रौनक के पर्स से सट्टा पर्चियां मिली। चारों के कब्जे से 19 सट्टा पर्ची,दो मोबाइल, रजिस्टर, पेन लीड व 10 हजार 170 रुपए बरामद किए हैं।

जबकि दूसरे कमरे में जुआ खेल रहे आरोपी दिलीप पुत्र चिमनलाल यादव, रघुवीर सिंह पुत्र शिवराम निवासी जावर, शैलेंद्र पुत्र देवराम और राकेश पुत्र मिश्रीलाल निवासी तलवड़िया ताश पत्तों व फड़ मिश्रीलाल निवासी तलवड़िया ताश पत्तों व फड़ में रखे 10 हजार 50 रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़े गए। टीआइ वर्मा ने बताया आरोपियों ने अपने घर को जावर के आसपास के गांवों में अपना नेटवर्क बना रखा था। दीपक पर जुआ-सट्टे के दो मामले पहले से भी दर्ज है। आरोपी का घर जावर थाना से महज 100 मीटर दूर सांवखेड़ा रोड पर है।

जपं सदस्य ज्योति बोली वर्दी उतरवा दूंगी

ज्योति व दीपक को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसकी मां और पूरा परिवार पुलिस से विवाद करने लगा। पुलिस से खूब अभद्रता की। यहां तक कि जीवनलता व ज्योति ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने तक की धमकी भी

151 के मामले में कोर्ट पेश करेंगे

टीआई जीपी वर्मा ने बताया कि जुआ एक्ट मे थाने से जमानत दे दी गई थी। धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार उन्हे न्यायालय पेश किया जाएगा।