चोरी का लोहा व अन्य सामान लेकर घूम रहे आरोपी गिरफ्तार, लोहे का नल-पाइप, सेंट्रिंग प्लेट एवं लोहे के अन्य सामान बरामद

रायपुर,09 फरवरी  रायपुर की पंडरी थाना पुलिस ने चोरी का लोहा व अन्य सामान लेकर घूम रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से लोहे का नल-पाइप, सेंट्रिंग प्लेट एवं लोहे के अन्य सामान बरामद हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 फरवरी को पंडरी थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति चारपहिया वाहन में चोरी का लोहा का सामान रखकर खम्हारडीह से मोवा पंडरी की ओर आ रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी पंडरी के नेतृत्व में थाना पंडरी पुलिस की टीम द्वारा वाहन एवं व्यक्ति की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया।

टीम के सदस्यों द्वारा वाहन एवं व्यक्ति की पतासाजी करते हुए वाहन को कांपा मोवा स्थित ओव्हरब्रीज के पास आता देखकर वाहन को रोकवाया गया। वाहन में एक व्यक्ति सवार था जिसने पूछताछ में अपना नाम सैय्यद आरिफ निवासी मोवा मस्जिद के पास पंडरी रायपुर बताया। टीम के सदस्यों द्वारा वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में लोहे का नल-पाइप, सेंट्रिंग प्लेट एवं लोहे के अन्य सामान रखा होना पाया गया। जिस पर सैय्यद आरिफ से उक्त सामानों के संबंध में वैध दस्तावेज/कागजात प्रस्तुत करने कहने पर उसके द्वारा सामानों के संबंध में किसी भी प्रकार का कोई वैध दस्तावेज/कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया।

कड़ाई से पूछताछ करने सैय्यद आरिफ द्वारा उक्त लोहे के सामानों को चोरी का होना बताया गया। जिस पर टीम द्वारा आरोपी सैय्यद आरिफ के कब्जे से चोरी का लोहे का नल पाइप, सेंट्रिंग प्लेट एवं लोहे के अन्य सामान तथा घटना में प्रयुक्त वाहन जुमला कीमती लगभग 5,00,000 रूपये जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध थाना पंडरी में धारा 41(1+4)जा.फौ./379 भादवि. के तहत कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार आरोपी –
सैय्यद आरिफ अली पिता स्व. गुलशेर अली उम्र 32 साल निवासी मोवा मस्जिद के पास थाना पंडरी रायपुर।