Janhvi Kapoor की किस्मत के चमके सितारे, jr Ntr के बाद अब इन दो साउथ सुपरस्टार्स के साथ करेंगी काम

करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं जाह्नवी कपूर को उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए दर्शकों की भले ही कैसी भी प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अलग-अलग फिल्मों में अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ा। उन्होंने ‘रूही’ से लेकर ‘मिली’ और बवाल जैसी अलग-अलग फिल्मों में अपनी अभिनय कला दिखाई। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी अब अपने कदम जमा रही हैं। वह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ जल्द ही पैन इंडिया रिलीज फिल्म ‘देवरा’ में नजर आने वाली हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो देवरा के अलावा जाह्नवी कपूर को दो और बड़े साउथ स्टार्स के साथ साल 2024 में स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिलने वाला है। 2024 में वह कई बड़ी फिल्मों में काम करने वाली हैं।

इन दो साउथ सुपरस्टार के साथ बनेगी जाह्नवी की जोड़ी

जाह्नवी कपूर धीरे-धीरे बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री के निर्देशको की पसंद भी बनती जा रही हैं। ‘बवाल’ एक्ट्रेस साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के अलावा RRR स्टार राम चरण और सूर्या के साथ भी बिग स्क्रीन पर जल्द नजर आएंगी। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी ने राम चरण के अपोजिट फिल्म RC16 साइन की है। इस फिल्म का निर्देशन बुची बाबू कर रहे हैं। शूटिंग की डेट्स फिलहाल फाइनलाइज की जा रही हैं, लेकिन जाह्नवी साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ पहली बार बिग बजट पैन इंडिया रिलीज फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं।

सूर्या के अपोजिट ‘महाभारत’ में ये किरदार निभा सकती हैं जाह्नवी कपूर

राम चरण के अलावा जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ भी एक बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिल रहा है। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि जाह्नवी कपूर ‘भाग मिल्खा भाग’ डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा की माइथोलॉजिकल फिल्म ‘महाभारत’ में एक बेहद ही अहम किरदार ऑफर हुआ है।

सूर्या जहां फिल्म में ‘कर्ण’ का किरदार अदा कर रहे हैं, तो वहीं जाह्नवी कपूर को मूवी में ‘द्रौपदी’ का रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर कई लुक टेस्ट दे चुकी हैं और इस पावरफुल किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर एक बार फिर से अपने ‘बवाल’ को-स्टार वरुण धवन के साथ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म रोमांटिक कॉमेडी मे एक बार फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी। उनकी इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।