कमलिनी एमजीएम नर्सरी स्कूल बालको में संपन्न हुआ वार्षिक खेलकूद


कोरबा,08 फरवरी । आज कमलिनी एमजीएम नर्सरी स्कूल के प्रांगण में 16वां वार्षिक खेल महोत्सव स्कूल के प्राचार्य रेवरेंट फादर जेफिन वर्गीस के निर्देशन में संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सूची मिश्रा (एम 4) मैनेजर हेड एक्सटर्नल कम्युनिकेशन तथा विशिष्ट अतिथि रेवरेंड फादर पाॅल पी थॉमस और अब्राहम चाको उपस्थित थे।

KG-2 के बच्चों द्वारा परेड का प्रदर्शन किया गया जो की बड़ा ही मनोहारी था। मशाल जलाकर तथा रंग- बिरंगे गुब्बरो को आसमान में उड़ा कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। नर्सरी, KG-1और KG-2 के बच्चों द्वारा ड्रिल का प्रदर्शन किया गया, जिसने कार्यक्रम में एक नया ही रंग भर दिया ।वार्षिक खेल दिवस कार्यक्रम में बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों के लिए भी मजेदार खेलों का आयोजन किया गया था।

सभी अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर के खेलों में अपनी सहभागिता दिखाई, बच्चों द्वारा भी खेलों का प्रदर्शन किया गया । सभी विजयी विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। साथ ही साथ सभी अभिभावकों को भी उनके द्वारा खेले गए खेलों के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया । जिसके कारण आज खेल दिवस समारोह पर विद्यालय का वातावरण सौहार्दपूर्ण हो गया,और सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।