‘बहुत मजा आएगा..’- कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी पर बोले कृष्णा अभिषेक

कपिल शर्मा की टीम हंसी का पिटारा लेकर एक बार फिर वापसी कर रही है. ‘द कपिल शर्मा शो’ इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाला है. हालांकि स्ट्रीमिंग को लेकर किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन ये जल्द ही आने वाला है. इस बार खास बात ये है कि कपिल शर्मा और डॉक्टर गुलाटी की जोड़ी लंबे समय बाद एक साथ आने वाली है. कपिल के शो का प्रोमो कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स पर सामने आया था, जिसमें सुनील ग्रोवर नजर आए थे. प्रोमो के बाद से ही लोगों के बीच शो को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई थी.

सुनील ग्रोवर की शो में वापसी पर फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने खुशी जाहिर की है, जो हाल ही में बिग बॉस 17 में भी पहुंचे थे और कंटेस्टेंट की खूब टांग खिंचाई की थी. अब उन्होंने सुनील के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. कृष्णा अभिषेक खुद भी शो का हिस्सा हैं उन्होंने सुनील की तारीफ करते हुए कहा- “हम सभी अब एक नए शो के लिए एक साथ आए हैं. सुनील ग्रोवर भी शो में हैं. सुनील एक शानदार एक्टर हैं और उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखने का मजा ही कुछ और है. वो बहुत अच्छे हैं. सबको उन्हें देखकर बहुत मजा आएगा. सुनील नए किरदार में नजर आएंगे, जो बहुत अच्छा है. मुझे सच में उनका किरदार बहुत पसंद आया और मैंने उनसे कहा कि आप सचमुच में अच्छे हो”

https://www.instagram.com/reel/C0V3O6mLhGm/?utm_source=ig_web_copy_link

ये कलाकार भी शामिल हैं

शो में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के साथ राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी. बात अगर कपिल शर्मा की करें तो पिछली बार वो ‘ज्विगाटो’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलिवरी बॉय का किरदार निभाया था. वहीं, सुनील ग्रोवर फिल्म ‘जवान’ में नजर आए थे. कृष्णा अभिषेक ने अपने शो ‘