बाइक को टक्कर मारने के बाद खेत में जाकर पलटी कार, एक की मौत, 8 घायल

रायसेन। नवदुनिया प्रतिनिधि, रायसेन। गुरुवार को एनएच 186 पर ग्राम घटला के पास भोपाल से छतरपुर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने अचानक सामने आईं दो बाइक्स को रौंद दिया। इसके बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे एक चाय की गुमठी को टक्कर मारते हुए खेत में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं आठ लोग घायल हुए हैं। हादसे में बाइक सवार एक युवक का पैर कटकर दूर जा गिरा, एक अन्य का भी पैर का पंजा कट गया है। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों भोपाल रेफर किया गया थे, लेकिन एक की रास्ते में मौत हो गई। चार अन्य घायलों को भी प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया।

ऐसे हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार भोपाल की तरफ से आ रही थी, और अपनी साइड पर ही थी, लेकिन उसकी रफ्तार काफी तेज थी। उसी तरफ चल रही दो बाइक बेयर हाउस की तरफ मुड़ीं, उसी दौरान तेज रफ्तार कार उनके जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक पर सवार एक युवक का पैर घुटने से अलग हो गया, एक अन्य का पंजा कट गया। बाकी दो युवक भी गंभीर घायल हुए। इसके बाद अनियंत्रित हुई कार एक चाय की गुमठी से टकराते हुए, खेत में जाकर पलट गई। चाय की गुमठी पर बैठी एक महिला व बच्ची को मामूली चोट आई है, जिन्हे उपचार के बाद घर भेज दिया गया। कार पलटने पर उसमे सवार दो लोग भी घायल हो गए। पांच लोग गंभीर घायल हुए, जिनमे से एक की मौत हो गई है। चार का भोपाल भेजा गया है, जिनमे से तीन की हालत गंभीर है।

पांच लोगों की हालत गंभीर थी, जिन्हे भोपाल भेजा गया। जिसमें एक की रास्ते में मौत होने की सूचना मिली है। एक महिला व बच्ची को मामूली चोट थी, जिन्हे उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। एक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

डा. अनिल ओढ़, सिविल सर्जन, रायसेन