Gadar 2 की ‘सकीना’ पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, 7 महीने के बाद सामने आईं Ameesha Patel की ये बिकिनी फोटो

ऋतिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं अमीषा पटेल अपनी कमाल की अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 की सकीना के रूप में अमीषा ने अपनी खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस की पिछली फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर धमाल मचाया था। इस बीच अब सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अमीषा अपने चिर प्रतिद्वंदी बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं। 

अमीषा पटेल ने शेयर कीं लेटेस्ट बिकिनी फोटो

गदर 2 से पहले कुछ समय के लिए अमीषा पटेल एक्टिंग की दुनिया से दूर रहीं। इस दौरान अमीषा ने सोशल मीडिया पर बोल्डनेस के जरिए खुद की छवि बना ली। जिसके चलते अक्सर अमीषा का गॉर्जियस अंदाज फैंस को देखने को मिलता था।

लेकिन गदर 2 की रिलीज के बाद से फैंस अमीषा को बिकनी लुक में देखने के लिए तरस रहे थे और अब फिल्म की रिलीज के करीब 7 महीने बाद अमीषा पटेल ने फैंस की ख्वाहिश को पूरा कर दिया है। बुधवार को अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट बिकिनी फोटो को शेयर किया है।

इन तस्वीरों में गदर 2 की सकीना अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर तबाही मचा रही हैं। आलम ये है कि अमीषा की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

गदर 3 में नजर आएंगी अमीषा पटेल

गदर 2 अमीषा पटेल के फिल्मी करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी। इस मूवी की अपार सफलता के बाद अमीषा पटेल डायरेक्टर अनिल शर्मा की गदर 3 में नजर आएंगी। इस समय मेकर्स सनी देओल स्टारर गदर 3 की पृष्ठभूमि को तैयार कर रहे हैं, जिसके चलते गदर की तीसरी किस्त साल 2025 में रिलीज की जा सकती है।